उत्तर प्रदेश में योगी सरकार द्वारा की गई कार्रवाई के चलते आम आदमी पार्टी के नेता और सांसद संजय सिंह ने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा है।

दरअसल आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह का कहना है कि प्रदेश में दूसरी जातियों के खिलाफ हो रहे अत्याचार और अन्याय के खिलाफ आवाज उठाने पर योगी सरकार उन्हें हिस्ट्रीशीटर बनाने में जुट गई है।

आपको बता दें कि योगी सरकार द्वारा आप सांसद पर 9 दिन में 9 मुकदमे दर्ज किए जा चुके हैं। आप सांसद का कहना है कि उत्तर प्रदेश में दूसरी जाति के लोगों के ऊपर हो रहे अत्याचार के खिलाफ आवाज उठाने पर हमारे खिलाफ एफआईआर दर्ज करवा हमें सच बोलने से रोका जा रहा है।

लेकिन मैं हमेशा सच बोलता रहूंगा। उन्होंने कहा कि अब तक योगी सरकार मुझ पर 9 मुकदमे दर्ज कर चुकी है। क्यूंकि मेरा अपराध यह है कि मैंने योगी सरकार के भेदभाव भरे रवैया के लिए उन्हें आईना दिखाने का काम किया है।

इस मामले में AAP सांसद संजय सिंह ने ट्वीट कर लिखा- 

“जो 3 मुकदमे होने पर संसद में रो पड़े थे। उन्होंने 9 दिन में मुझपर 9 मुकदमे कर दिए। यूपी में अब सच बोलने का इनाम ‘मुक़दमा’ बन चुका है। सरकार से सवाल पूछने पर कभी पत्रकारों पर, कभी अधिकारियों पर तो कभी जनसेवकों पर मुक़दमा कर दिया जाता है। ऐसा अत्याचार तो अंग्रेजों ने नहीं किया।”

इसके अलावा एक अन्य ट्वीट में संजय सिंह ने कहा कि मैं उत्तर प्रदेश की जनता से यह वादा करता हूं कि भले ही योग्य सरकार मुझ पर 9 की जगह 900 मुकदमे भी कर दे लेकिन मैं जन सरोकार की राजनीति कभी नहीं छोडूंगा।

उन्होंने योगी सरकार के शासन को अघोषित आपातकाल बताते हुए जनता को उन्हें सहयोग देने के लिए कहा है ताकि भाजपा की इस तानाशाही का अंत किया जा सके। संजय सिंह ने बताया है कि उन्होंने इस संदर्भ में उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू को पत्र भी लिखा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here