देश के अलग-अलग हिस्सों से आए दिन नाबालिग लड़कियों के साथ यौन शोषण की घटनाएं सामने आती है। वही दिल्ली से भी नाबालिग के साथ यौन शोषण का चौंकाने वाला मामला सामने आया है। जहां एक 16 साल की नाबालिग लड़की ने बेटे को जन्म दिया। इसका किसी को पता ना चले इसके लिए उसने नवजात बच्चे को कपड़े में लपेट सड़क के किनारे रख दिया।

घटना दिल्ली से सटे बुराड़ी इलाके का है। जहां एक 16 साल की नाबालिग लड़की ने घर के छत पर एक बच्चे को जन्म दिया। इसकी जानकारी किसी को ना हो इसके लिए लड़की ने नवजात बच्चे को पॉलिथीन में रखकर रस्सी के सहारे छत से नीचे फेंक दिया। वही नवजात बच्चा जब जोर जोर से रोने लगा। तो लड़की छत के नीचे आकर नवजात बच्ची को कपड़े में लपेटकर सुरक्षित जगह रखकर घर चली गई।

जानकारी के मुताबिक 31 अक्टूबर की रात को दिल्ली पुलिस के पीसीआर को एक कॉल आई। जिसने बताया कि एक नवजात बच्चा कपड़े से लिपटा पड़ा है। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर बच्चे को कब्जे में लेकर उपचार के लिए अस्पताल भेजा। पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछताछ की लेकिन नवजात बच्चे के बारे में पता नहीं लग सका।

जिसके बाद पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगाले जिससे पूरे मामले का खुलासा हुआ तो हड़कंप मच गया। सीसीटीवी के आधार पर किशोरी की पहचान कर ने पुलिस ने पूछताछ की तो किशोरी ने चौंकाने वाला खुलासा किया है।

किशोरी ने इलाके में किराने का दुकान चलाने वाले 60 साल के बुजुर्ग पर बहला-फुसलाकर शारीरिक संबंध बनाने का आरोप लगाया है। किशोरी के मुताबिक बुजुर्ग उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा। इस दौरान वह गर्भवती हो गई। जिसके बाद उसने बेटे को जन्म दिया। वही पुलिस ने बुजुर्ग आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here