खटीमा के वार्ड नंबर एक में नाबालिग दिव्यांग के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। वहीं पीड़िता की मां ने आरोपियों के विरुद्ध पुलिस को तहरीर देकर विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कराया है। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए कई जगह पर दबिश दी।

दर्शन रविवार को पीड़िता की मां ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि वह दूसरों के घरों में साफ सफाई का काम करती है। 28 नवंबर को वह एक शादी समारोह में काम पर गई थी। वही उसकी 14 वर्षीय नाबालिक दिव्यांग बेटी घर पर अकेली थी। इस दौरान वार्ड नंबर 5 निवासी अब्दुल ने घर में घुसकर उसकी पुत्री के साथ दुष्कर्म में किया।

इसके साथ ही आरोपी ने पुनीत को किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी। जब वह काम खत्म कर घर लौटी तो उसने पुत्री को बदहवास हालत में चारपाई पर पड़े देखा। जिसके बाद पूछने पर पुत्री ने अपने साथ हुई घटना की जानकारी दी।

वहीं इस मामले में कोतवाल नरेश चौहान ने बताया कि महिला की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 376 452 506 पॉक्सो एक्ट में केस दर्ज किया गया है। इसके साथ ही पीड़िता का मेडिकल कराया जा रहा है। पुलिस ने टीमें गठित कर लगातार आरोपी की तलाश में दबिश दे रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here