बिहार विधानसभा चुनाव की सरगर्मियां जोरों पर है। एक ओर जहां नेताओं के बीच रैलियों में बदजुबानी वार पलटवार जारी है, तो वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर भी ट्वीट के जरिए एक दूसरे पर निशाना साध रहे हैं। रविवार को बॉलीवुड अभिनेता और कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने एक बार फिर ट्वीट के जरिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है।

उन्होंने इशारों इशारों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चाय बेचने और कॉलेज की डिग्री को लेकर निशाना साधा है। उन्होंने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए दो तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा- थकाऊ रविवार के इस दिन को इन 2 तस्वीरों से रिलेक्स कीजिए, और मजे लीजिए हंसना स्वास्थ्य के लिए अच्छा होता है।

शत्रुघ्न सिन्हा द्वारा ट्वीट पहले तस्वीर में लिखा है कि – धरती पर दो लोगों को ढूंढना बहुत ही असंभव काम है। एक मोदी के साथ पढ़ने वाले उनके साथी और दूसरा मोदी के हाथ से चाय पीने वाला कस्टंमर। वहीं दूसरी तस्वीर में लिखा है कि- गलती पीठ की तरह होती है जो खुद के अलावा सबको नजर आती है।

आपको बता दें कि शत्रुघ्न सिन्हा इससे पहले बीजेपी के अटल बिहारी वाजपेयी सरकार में केंद्रीय मंत्री रह चुके हैं। इसके साथ ही 1990 से लेकर 2015 तक बीजेपी के स्टार प्रचारक भी रहे हैं। लेकिन पीएम मोदी और उनके बीच मतभेद के कारण पार्टी ने उन्हें साइड लाइन कर स्टार प्रचारक से भी हटा दिया।

Read Also : प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि के बंटवारे में बड़ा घोटाला, लाभार्थी पाए गए फर्जी

इसके बाद साल 2019 में लोकसभा चुनाव से पहले शत्रुघ्न सिन्हा में बीजेपी का दामन छोड़ कांग्रेस में शामिल हो गए। 2019 लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के टिकट पर पटना से चुनाव लड़ा परंतु उन्हें हार का सामना करना पड़ा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here