अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव संपन्न होने के बाद डोनाल्ड ट्रंप गुरुवार की देर रात को सार्वजनिक संबोधन कर रहे थे। इसी बीच अमेरिकी टीवी न्यूज़ चैनलों में राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का लाइव प्रसारण रोक दिया। न्यूज़ चैनलों का आरोप है कि अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव में अपनी हार को देखते हुए न्यूज़ चैनल के माध्यम से लोगों को गलत सूचनाएं दे रहे है, और और बिना किसी दावे के मनगढ़ंत आरोप लगा रहे है।

वहीं इससे पहले चुनाव की आखिरी रात को राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप अपने 17 मिनट के भाषण में कई मनगढ़ंत, निराधार और लोगों को उकसाने वाली बातें कहीं। डोनाल्ड ट्रंप ने कहा कि डेमोक्रेट्स फर्जी वोटो का इस्तेमाल करके हमसे चुनाव चोरी करने कोशिश कर रहे हैं। ट्रंप का ऐसा बयान तब आया है। विपक्षी पार्टी डेमोक्रेट्स के उम्मीदवार बाईडेन जीत के कगार पर है।

Read Also : बिहार चुनाव : चुनाव में ड्यूटी के लिए सिंहवाड़ा जा रहे BSF जवानों की बस पलटी, 10 जवान घायल

एमएसएनबीसी (MSNBC) के एंकर ब्रायन विलियम्‍स ने कहा, ‘ओके, हम यहां पर एक बार फिर से एक असामान्‍य स्थिति में हैं और न केवल अमेरिका के राष्‍ट्रपति को टोक रहे हैं बल्कि अमेरिका के राष्‍ट्रपति के बयानों को सही कर रहे हैं। जिसके बाद सभी चैनलों ने ट्रंप के लाइव प्रसारण रोक दिया। कुछ देर बाद अमेरिकी टीवी चैनल एनबीसी (NBC) और एबीसी (ABC) ने भी ट्रंप के भाषण के लाइव प्रसारण को बंद कर दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here